Bigg Boss 15: क्या वाइल्ड कार्ड के तौर पर शो में हिस्सा लेंगी रिश्मी देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी


Image Source : INSTAGRAM
 Bigg Boss 15: क्या वाइल्ड कार्ड के तौर पर शो में हिस्सा लेंगी रिश्मी देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी

Highlights

  • शो में हाल ही में कई वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है।
  • नेहा भसीन बिग बॉस 15 में एंट्री करने वाली हालिया कंटेस्टेंट हैं।

विवादास्पद रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ में प्रतियोगिता दिन-ब-दिन गंभीर होती जा रही है और अब ऐसी अफवाहें चल रही हैं कि रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी पूर्व प्रतियोगी वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में घर में एंट्री कर सकती है। आईएएनएस के करीबी सूत्रों ने इस हफ्ते वाइल्ड कार्ड एंट्रीज के बारे में जानकारी दी।

सूत्र ने कहा कि रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले अगले हफ्ते या इस सप्ताह के अंत में घर में प्रवेश करेंगे। वे सीधे घरवालों के साथ प्रतिस्पर्धा करेंगे। अन्य खबरों में एक्ट्रेस शमिता शेट्टी इस हफ्ते एक बार फिर कलर्स के शो में एंट्री करती नजर आएंगी।

बता दें शो में करण कुंद्रा और शमिता शेट्टी शो की विनर की दावेदारों में से एक हैं। बिग बॉस का यह सीजन पिछले सीज़न की तुलना में कई कारणों से अलग है क्योंकि कंटेस्टेंट्स वास्तव में पहले दिन से ही अपनी सीमा से परे जा रहे हैं। समय के साथ, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट जैसे कंटेस्टेंट्स शो में एक्टिव रहे हैं। उन्होंने शो में अपने लिए एक नाम बनाया, लेकिन उनमें से किसी की भी वास्तव में कोई सार्वजनिक छवि नहीं है जो उन्हें जीतने के लिए प्रेरित कर सके!

अब, यह स्थिति एक बात स्पष्ट करती है कि सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स अपनी पुरानी छवि के आधार पर ही शो को जीतेंगे, जहां कुंद्रा दूसरों की तुलना में बेहतर प्रदर्शन करते हैं। 

वहीं तेजस्वी प्रकाश भी लोगों के बीच में लोकप्रिय हैं लेकिन वह शो में करण की छाया बनी हुई नजर आ रही हैं। वह अभी अपने चुलबुले बुलबुलों से बाहर नहीं आई हैं। प्रतीक सहजपाल और निशान्त भट नए चेहरे हैं हैं, लेकिन जाने-अनजाने वे सभी कुंद्रा जो करते हैं या कहते हैं, उस पर रिएक्ट कर रहे हैं।

शो के दौरान कुंद्रा भी एक सफल बदलाव से गुजरे हैं। उनके ब्रेक-अप की अफवाहों ने उन्हें शो में और मशहूर बना दिया है। उनकी एक तरह की बैड बॉय की छवि थी, लेकिन जिस तरह से उन्होंने अब तक खुद को कंट्रोल किया है, वह उन्हें पूरी तरह से लोगों के सामने एक नई इमेज प्रदान करता है। उन्होंने किसी भी विवाद को भड़काने के लिए नहीं बल्कि कुछ मामलों पर अपने मन की बात कहने के लिए एक बड़ी तारीफें हासिल की हैं।   



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *