Farm Laws Repeal की खुशी में Hema Malini मथुरा में निकाली किसान रैली, कही ये बड़ी बात


मथुरा: केंद्र सरकार द्वारा तीनों कृषि बिल वापस ( Farm Laws Repeal) लिए जाने के खुशी में मथुरा (Mathura) में किसानों ने एक रैली निकाली, जिसका शुभारंभ मथुरा की सांसद हेमा मालिनी (MP Hema Malini) ने किया. किसान रैली मथुरा के गोविंद नगर इलाके के महाविद्यावलय तिराहे से निकाली गई. इस रैली को संबोधित करते हुए मथुरा की सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि ‘हमारे प्रधानमंत्री जी हमेशा किसानों के हितों का पूरा ख्याल रखते हैं’.

किसानों के हितों के लिए पीएम हमेशा काम करते हैं: हेमा मालिनी
हेमा मालिनी ने कहा कि आज प्रकाश पर्व के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीनों कृषि बिलो को वापस लेने की घोषणा की है. इससे वह खुश हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी हमेशा किसानों के हितों के लिए काम करते रहे हैं. हमारे उत्तर प्रदेश के किसान तो इस बिल से खुश थे. लेकिन, कुछ जगह किसान इससे नाखुश थे.

बाजेपी सांसद ने कहा कि मुझे खुशी होती है कि कुछ समय पूर्व किसानों की ओलावृष्टि से फसल बर्बाद हुई थी, तब भी मैं किसानों को लेकर वित्त मंत्री जी के पास गई थी और उनको मुआवजा दिलवाने के लिये कहा था. किसानों की यह रैली गोविंद नगर से शुरू होकर डीग गेट ,भूतेश्वर आदि स्थानों पर रवाना होते हुए समाप्त हुई. 

IND VS NZ: अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा पहुंचे कानपुर, दोनों टीमों के खिलाड़ी नहीं कर पाएंगे ये काम

गौरतलब है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने देश को संबोधित करते हुए कहा कि मैं देश वासियों से क्षमा मांगते हुए, सच्चे मन से कहना चाहता हूं कि हमारे प्रयास में कमी रही होगी कि हम उन्हें समझा नहीं पाए. आज गुरू नानक जी का पवित्र प्रकाश पर्व है. आज मैं आपको यह बताने आया हूं, कि हमने तीन कृषि कानूनों को वापस लेने का फैसला किया है. इस महीने के अंत में शुरू होने जा रहे संसद सत्र में तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने की प्रक्रिया शुरू कर देंगे. मेरी किसानों से अपील है कि अपने घर लौटें, खेतों में लौटें.

पीएम मोदी ने विपक्षियों के अरमानों पर फेरा पानी, प्रियंका, अखिलेश और मायावती का रहा ऐसा रिएक्शन

WATCH LIVE TV

 



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *