ऑनलाइन प्रेम जाल में फंसी नाबालिग, सबकुछ छोड़ जा रही थी पश्चिम बंगाल, लेकिन…


रायसेनः रायसेन जिले की एक नाबालिग लड़की पुलिस की तत्परता के चलते पश्चिम बंगाल पहुंचने से बच गई. क्योंकि लड़की सिलीगुड़ी में रहने वाले एक युवक के प्रेम जाल में फंस गई थी, जो मुगलसराय स्टेशन तक पहुंच गई. लेकिन यहां से आगे आने बढ़ने से पहले ही पुलिस ने उसे रोक लिया. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, रायसेन जिले के बेगमगंज में रहने वाली एक 13 वर्षीय नाबालिग लड़की जो सरस्वती विद्या मंदिर में कक्षा आठवीं की छात्रा थी, उसका उसका पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी नगर के एक 16 वर्षीय किशोर से ऑनलाइन फ्री फायर गेम पर पिछले साल संपर्क हो गया. धीरे-धीरे दोनों के बीच बाते होने लगी और बातों का सिलसिला प्रेम प्रसंग में बदल गया. दोनों एक दूसरे को वीडियो पर चैटिंग कर प्रेम संदेश देते रहे. इस बीच युवक ने छात्रा को शादी का करने का झांसा देते हुए कहा कि उसने अगर शादी नहीं की तो वह मर जाएगा और वीडियो कॉलिंग करके उसने अपना हाथ को ब्लेड से काट कर बताया. 

छात्रा ने भी काट लिया हाथ 
जब युवक ने अपना हाथ काटा तो छात्रा भी भावुक हो गई और उसने भी अपना हाथ काट कर अपने प्रेम का इजहार करते हुए बताया कि वह भी उससे बेपनाह प्रेम करती है और अब उसके बिना नहीं रह सकती. खास बात यह है कि इस दौरान युवक ने लड़की की मां को भी दोनों की कहानी बता दी, जहां मां ने भी लड़की का साथ दिया. इस दौरान युवक लड़की की मां से भी लगातार सासू मां कहकर मोबाइल पर बातें करता था. 

इस तरह बनाई भागने की प्लानिंग 
मां-बेटी को अपने विश्वास में लेने के बाद उसने प्लानिंग के तहत छात्रा को अपने साथ सिलीगुड़ी ले जाने की योजना बनाई. युवक ने 17 नवंबर को लड़की को भोपाल आने को कहा तब छात्रा घर से स्कूल जाने के लिए निकली और वापस घर नहीं पहुंची. जिसके बाद उसके परिजनों ने मामले की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई. पुलिस ने टीम गठित कर छानबीन शुरू कर दी, पुलिस को भोपाल जीआरपी से पता चला कि लड़की यूपी की तरह निकली है, जिसके बाद पुलिस ने ट्रेन का पता कर यूपी साइबर क्राइम को मामले की जानकारी दी. जहां दोनों राज्यों की पुलिस ने लोकेशन का पता करते हुए 24 घंटे के अंदर मुगलसराय स्टेशन पर पुलिस के सहयोग से लड़की और लड़की को अहमदाबाद-बरौनी ट्रेन के लोकल डिब्बे से पकड़ लिया. इस तरह युवती पश्चिम बंगाल जाने से बच गई. 

ये भी पढ़ेंः मजदूरी का पैसा मांगा तो हाथ ही काट दिए, दिल दहला देगी मजदूर की कहानी

WATCH LIVE TV



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *