पति ने पहले पत्नी और बेटी की हत्या, फिर लगाई फांसी, वजह कर देगी हैरान


हरदोई: यूपी के हरदोई जिले में घरेलू कलह के चलते हत्या और खुदकुशी का सनसनी खेज मामला सामने आया है. सर्राफा कारोबारी ने घर के वाद-विवाद के चलते पत्नी और बेटी की गला रेतकर हत्या कर दी. इसके बाद फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. घटना का पता तब चला जब मृतक सर्राफा कारोबारी के पिता घर पहुंचे.  घर पहुंचचे ही यह देखकर वह दंग रह गए. मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है. बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच अक्सर मारपीट और झगड़ा होता था. संभवत इसी वजह से घटना होने की आशंका जताई जा रही है. 

आधुनिकता के चमक में दम तोड़ रहा हस्तशिल्प का व्यवसाय, शिल्पकारों पर गहराया आजीविका का संकट

घर मे मिला बेटे-बहु और पोती का शव
मामला हरदोई जिले के कोतवाली हरपालपुर इलाके का है, जहां सर्राफा कारोबारी अनूप उर्फ लालू (32) ने पत्नी दीपा (30) और बेटी बिट्टो (5) की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी है. इसके बाद कमरे में रस्सी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.  मृतक अनूप शर्मा की कस्बे में ज्वैलरी की दुकान है. सर्राफा कारोबारी के पिता सुधीर शर्मा अपनी पत्नी के साथ बेटी के रिश्तेदार के यहां अंत्येष्टि में गए थे. शाम को जब वह वापस लौटे तो उन्हें घर में बहू और पोती के शव पड़े मिले और बेटे का शव फांसी पर लटकता मिला.

Swachh Survey 2021: नोएडा बना गार्बेज फ्री सिटी, 5 स्टार रैंकिंग से किया गया सम्मानित

घटना से माता-पिता रह गए दंग
इस घटना से माता-पिता दंग रह गए. इसके बाद उन्होंने मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस कार्रवाई में जुटी है. बताया जा रहा है कि अनूप शर्मा का उसकी पत्नी दीपा के साथ अक्सर वाद विवाद होता रहता था. इस घटना से अनुमान लगाया जा सकता है कि इसी घरेलू कलह के चलते उसने पत्नी और बेटी की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी और खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी.

UP Board: अब रिजल्ट में नहीं होगी गड़बड़ी, स्कूलों को आयोग की वेबसाइट पर अपलोड करने होंगे स्टूडेंट्स के नंबर

घर में पसरा मातम
एक ही घर में हुई 3 मौत से पूरे घर में कोहराम मचा हुआ है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजने में जुटी है.
पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक घर में तीन शव मौजूद हैं एक महिला, एक पुरुष हैंगिंग स्टेज में लटके हुए और उनकी एक बेटी.  उन्होंने कहा कि पुलिस फील्ड यूनिट ने जगह का मुआयना किया है और सारे सबूत जुटाए गए है. घर के मुखिया हैं सुधीर शर्मा जिन्होंने पुलिस को सूचना दी थी. उन्होंने तहरीर दिया है कि उनके बेटे और बहु में काफी विवाद था, काफी झगड़े होते थे.

बढ़ती शीतलहर को देखते हुए सीएम योगी ने दिया निर्देश, जरूरतमंदों को सरकार देगी कंबल

फिलहाल मृतक के पिता की तहरीर को मद्देनजर रखा जा रहा है. उनके अनुसार घरेलू विवाद के कारण यह घटना हुई है, जिसमें हम लोगों ने भी जांच पड़ताल कर लिया है. इसके बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट से चीजें और स्पष्ट हो जाएंगी.  

WATCH LIVE TV



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *