पेनकिलर समझकर वायरलेस हेडफोन ही निगल गई महिला, जानें फिर क्या हुआ?


वॉशिंगटन: अमेरिका (America) में रहने वाली एक महिला गलती से पेनकिलर (Painkiller) की जगह अपना वायरलेस हेडफोन (Wireless Headphones) ही निगल गई. जब उसे इसका अहसास हुआ तो जोर-जोर से रोने लगी. महिला ने अपनी इस बेवकूफी का खुलासा खुद सोशल मीडिया पर किया है, जिस पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. गनीमत ये रही कि हेडफोन निगलने की वजह से महिला को कोई परेशानी नहीं हुई.

एक हाथ में दवा थी, दूसरे में हेडफोन

‘डेली स्टार’ की रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिका के मैसाचुसेट्स की रहने वाली कार्ली (Carli) ने कैमरे के सामने रोते हुए अपनी इस गलती के बारे में बताया. उन्होंने कहा, ‘मैं बिस्तर पर आराम कर रही थी. मेरे एक हाथ में वायरलेस हेडफोन था और दूसरे में पेनकिलर टेबलेट. मैंने पानी की बोतल उठाई और एक हेडफोन को दवा समझकर निगल गई. बाद में मुझे अहसास हुआ कि जिसे मैंने निगला है तो पेनकिलर नहीं है’.

पेट में सुनाई दे रहा था Music  

कार्ली ने बताया कि ये घटना पांच नवंबर की है, उस दिन वो अपनी एक दोस्त के यहां रुकी थीं. वहीं, उन्होंने पेनकिलर समझकर हेडफोन निगल लिया. हालांकि, इस वक्त उन्हें अहसास नहीं था कि दवा की जगह उन्होंने जो निगला है वो हेडफोन है. उन्होंने कहा, ‘वापसी के वक्त जब मुझे अपना हेडफोन नहीं मिला, तो मैंने उसकी लोकेशन सर्च की, जो मेरी लोकेशन पर ही दिखा रही थी. इसके बाद मैंने ‘फाइंड माय एयरपॉड’ म्यूजिक चलाया, जिसकी आवाज पेट में सुनाई दी’.

ये भी पढ़ें -लाइव कॉन्सर्ट के दौरान सिंगर ने फैन के साथ की बेहूदा हरकत, बवाल हुआ तो मांगी माफी

घबराई महिला तुरंत डॉक्टर के पास पहुंची

इसके बाद महिला बुरी तरह घबरा गई और तुरंत डॉक्टर के पास पहुंची. जब एक्सरे में यह साफ हो गया कि हेडफोन से उसका कोई इंटरनल ऑर्गन डैमेज नहीं हुआ है, तब महिला ने राहत की सांस ली. हालांकि, कार्ली को यह समझ नहीं आ रहा था कि आखिर हेडफोन बाहर कैसे आएगा, क्या उसके लिए सर्जरी करवानी होगी? लेकिन दूसरे दिन नेचुरल तरह से हेडफोन बाहर आ गया.

 



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *