लाइव कॉन्सर्ट के दौरान सिंगर ने फैन के साथ की बेहूदा हरकत, बवाल हुआ तो मांगी माफी


वॉशिंगटन: अमेरिका की एक मशहूर सिंगर (US Singer) ने लाइव कॉन्सर्ट के दौरान अपने फैन के साथ कुछ ऐसा कर दिया कि बवाल मच गया. सिंगर की हर तरफ आलोचना होने लगी. अब सिंगर ने अपनी बेहूदी हरकत के लिए माफी मांग ली है. दरअसल, मशहूर सिंगर और सॉन्गराइटर सोफिया उरिस्ता (Sophia Urista) ने अपनी परफॉरमेंस के दौरान एक प्रशंसक के चेहरे पर यूरिन कर दिया था. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसके बाद से सिंगर को निशाना बनाया जा रहा था.

स्टेज पर फैन को बुलाया और फिर…

‘न्यूयॉर्क पोस्ट’ की रिपोर्ट के अनुसार, सिंगर सोफिया उरिस्ता (Sophia Urista) ने कुछ दिन पहले लाइव कॉन्सर्ट के दौरान स्टेज पर अपने एक मेल फैन को बुलाया और उसे लिटाकर उसके चेहरे पर पेशाब कर दिया. सोशल मीडिया पर जैसे ही इसका वीडियो वायरल हुआ, लोग भड़क गए और माफी की मांग करने लगे. इसके बाद अंततः सोफिया ने अपनी इस हरकत के लिए माफी मांग ली है.

ये भी पढ़ें -इस शख्स को देखकर होटल वाले बंद कर लेते हैं दरवाजे, वजह जानकर आप भी जाएंगे चौंक

इंस्टाग्राम पोस्ट में जताया खेद

सोफिया उरिस्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि उनका इरादा किसी को दुख पहुंचाने का नहीं था. वे हमेशा स्टेज पर अपनी लिमिट में ही रहती हैं और वे इस तरह की शॉकिंग हरकतों के जरिए नहीं बल्कि अपने म्यूजिक के जरिए लोगों का ध्यान आकर्षित करना पसंद करती हैं. उन्होंने कहा कि जो कुछ भी हुआ, उसके लिए वो माफी चाहती हैं.

कहीं ये पब्लिसिटी स्टंट तो नहीं?

इस पूरे मामले पर सिंगर के बैंड ‘ब्रास अगेंस्ट’ ने भी माफी मांगी है. बैंड ने अपने एक बयान में लिखा कि सोफिया बहुत ज्यादा उत्साहित हो गई थीं, इसकी हम लोगों ने उम्मीद भी नहीं की थी. हम वादा करते हैं कि आप लोग दोबारा हमारे शो में ऐसा नहीं देखेंगे, ये पूरी घटना अप्रत्याशित थी. हालांकि माफी मांगने के बाद भी यह मामला सुर्खियों में छाया हुआ है. अब लोग इसे पब्लिसिटी स्टंट करार दे रहे हैं.

 



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *