सड़क पर अचानक होने लगी नोटों की बारिश, बटोरने के लिए मची ऐसी भगदड़


कैलिफॉर्निया: US के कैलिफॉर्निया का एक बिजी हाइवे इस वजह से चर्चाओं में आ गया है क्योंकि सड़क पर अचानक नोट बरसने लगे. एक वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि लोग कैसे गाड़ी रोक कर नोट उठा रहे हैं. 

नोट बरसने से ब्लॉक हुआ हाइवे 

कैलिफॉर्निया हाइवे पैट्रोल (California Highway Patrol) के प्रवक्ता ने सीएनएन को बताया, हाइवे पर नकद में खूब नोट पड़े थे और लोगों ने गाड़ियों को रोक कर हाइवे को पूरी तरह से जाम कर दिया और बैग में नकदी भरने लगे.’ हाईवे के प्रवक्ता के अनुसार, दो लोगों को उनकी कारों में बंद करके और लेन्स (Lanes) को ब्लॉक करने के चलते घटनास्थल पर ही हथकड़ी में रखा गया था.

यह भी पढ़ें: वैक्सीन नहीं लगवाने वालों पर कड़ी पाबंदी, जानिए किन जगहों पर नहीं जा सकेंगे ऐसे लोग

पैसे वापस करने की मांग

CHP के प्रवक्ता के अनुसार ‘हम अब एफबीआई के साथ काम कर रहे हैं, यह एक संयुक्त जांच है और अगर आपने कोई नकद उठाया है, तो मैं सुझाव देता हूं कि आप इसे तुरंत CHP ऑफिस में वापस कर दें क्योंकि हमारे पास एक्शन लेने के लिए बहुत सारे सबूत हैं.’

वीडियो से हो सकती है आरोपियों की पहचान

इनमें से कुछ वीडियो के कई स्क्रीनशॉट सीएचपी की ओर से शुक्रवार देर रात जारी किए गए, जो एफबीआई के साथ घटना की जांच कर रहा था. एजेंसी ने कहा कि वह फोटो में मोटर चालकों की पहचान निर्धारित करने की कोशिश कर रही थी और उनसे ‘संभावित आपराधिक आरोपों से बचने के लिए’ 48 घंटों के भीतर पैसे वापस करने का आग्रह किया है.

LIVE TV



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *