Jersey Film: शाहिद कपूर की फिल्म के ऑल इंडिया थिएट्रिकल राइट्स बालाजी टेलीफिल्म्स और पेन मरुधर ने लिए


Image Source : INSTAGRAM/SHAHID KAPOOR
Jersey film

Highlights

  • 31 दिसंबर 2021 को रिलीज होगी शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’
  • ‘जर्सी’ फिल्म के ऑल इंडिया थिएट्रिकल राइट्स बालाजी टेलीफिल्म्स और पेन मरुधर ने लिए
  • तेलुगु फिल्म ‘जर्सी’ की रीमेक है शाहिद कपूर की ‘जर्सी’ फिल्म

अल्लू अरविंद द्वारा प्रस्तुत , गौतम तिन्ननुरी द्वारा निर्देशित तथा अमन गिल, दिल राजू, एस.नागा वामसी द्वारा निर्मित फिल्म ‘जर्सी’ में  शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर मुख्य भूमिका में है तो वही फिल्म का संगीत सचेत और परम्परा ने दिया है। ‘जर्सी’ 31 दिसंबर 2021 को रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। 

‘कबीर सिंह’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म के बाद शाहिद कपूर की यह अगली मेगा रिलीज है। ‘जर्सी’ के लिए फिल्मांकन 2 साल पहले शुरू हुआ था और महामारी के कारण थिएट्रिकल रिलीज को निर्माताओं द्वारा तब तक रोक दिया गया था जब तक कि दर्शकों के लिए इसे पहले सिनेमाघरों में देखना सुरक्षित नहीं होता , जैसे कि अब थियटर में देखना सुरक्षित हुआ है। 

फिल्म, जो की व्यावसायिक रूप से सफल और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता तेलुगु फिल्म ‘जर्सी’ की रीमेक है, उसका दर्शकों और ट्रेड ने बहुत इंतजार किया है और अब निर्देशक गौतम तिन्ननुरी और शाहिद कपूर को हिंदी फिल्म से दर्शकों के लिए क्या जादू पेश करना है। 

इस सब को ध्यान में रखते हुए और यह सुनिश्चित करने के लिए कि फिल्म को सर्वश्रेष्ठ रिलीज संभव हो इस लिए निर्माताओं ने फिल्म की ऑल इंडिया थियेट्रिकल रिलीज के लिए बालाजी टेलीफिल्म्स और पेन मरुधर के साथ करार करने का फैसला किया है। 

इस डेवेलपमेंट के बारे में बात करते हुए, निर्माता अमन गिल कहते हैं, “एक लंबे इंतजार के बाद हम अपनी फिल्म जर्सी को सिनेमाघरों में रिलीज करने के लिए उत्साहित हैं और हमें लगता है कि हमारी फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ रिलीज हासिल करने के लिए बालाजी टेलीफिल्म्स और पेन मरुधर से बेहतर कोई साथी नहीं है।” 

बालाजी टेलीफिल्म्स की मैनेजिंग डायरेक्टर एकता कपूर कहती हैं, ”जर्सी जैसी फिल्म थिएटर में देखने के अनुभव की हकदार है और यह रोमांचक है कि हम इसे दर्शकों के सामने लाने में सक्षम हैं। 

पेन मरुधर के डॉ. जयंतीलाल गड़ा कहते हैं, “इस फिल्म का कंटेंट सिनेमाघरों में बड़े प्रदर्शन के योग्य है, और हमें एक बढ़िया फिल्म से जुड़ने और रिलीज करने का अवसर मिलने पर खुशी है।”



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *