Rakesh Jhunjhunwala का फेवरेट स्टाॅक! 86 रुपये का शेयर कर सकता है मालामाल, जानिए कैसे


नई दिल्ली: Multibagger Stock 2021​: शेयर बाजार के बादशाह राकेश झुनझुनवाला (Rakesh Jhunjhunwala) ने अप्रैल से जून 2021 की तिमाही में फेडरल बैंक (Federal Bank) में अपनी हिस्सेदारी लगभग 0.40 प्रतिशत बढ़ा दी है. इससे अब उनके पोर्टफोलियो में फेडरल बैंक के 75 लाख शेयर जुड़ गए हैं. यानी बिग बुल को इस शेयर पर भरोसा है.

हालांकि, पिछले छह महीनों से ये बैंकिंग शेयर 70 रुपये से 95 रुपये के बीच में हैं और इन्वेस्टर्स को ज्यादा रिटर्न (Stock return) नहीं दिए हैं, फिर भी ये झुनझुनवाला के पसंदीदा शेयर में हैं. फेडरल बैंक (Bank stock) की जुलाई 2021 की शेयरहोल्डिंग के मुताबिक बिग बुल ने इस स्टॉक पर अपना भरोसा कायम रखा है और फेडरल बैंक में अपनी हिस्सेदारी को बना कर रखा.

राकेश झुनझुनवाला की होल्डिंग वाला शेयर 

आपको बता दें कि राकेश झुनझुनवाला की होल्डिंग वाला ये स्टॉक Q2FY22 के मजबूत नंबरों के बाद ऊपर की ओर बढ़ने का इशारा कर रहा है. वहीं, शेयर बाजार के एक्सपर्ट्स की मानें तो  फेडरल बैंक ने मजबूत कारोबारी मोमेंटम दिखाया है और इसके शेयर आने वाले समय में बड़ा उछाल दे सकते हैं.
फेडरल बैंक ने Q2FY22 के लिए मजबूत बिजनेस मोमेंटम दिखाया है क्योंकि तिमाही आधार पर इसका एडवांसेस 3.4 प्रतिशत की वृद्धि के साथ ​​1,37,3091 करोड़ रुपये हो गया है.

ये भी पढ़ें- केंद्रीय कर्मचारियों को फिर मिलेगी गुड न्यूज! इस महीने सैलरी में होगी एक और बढ़ोतरी

जानिए क्या कहती है रिपोर्ट?

रिपोर्ट की मानें तो तिमाही आधार पर डिपॉजिट 2.5 प्रतिशत की वृद्धि के साथ 1,68,743 करोड़ रुपये हो गये हैं जबकि तिमाही आधार पर CASA रेश्यो 135 बीपीएस सुधरकर 36.16 प्रतिशत हो गया है. इस समय बिजनेस मोमेंटम में सुधार के साथ-साथ फेडरल बैंक के लिए एसेट क्वालिटी और क्रेडिट लागत में गिरावट की भी उम्मीद कर रहे हैं. 

बिजनेस से जुड़ी अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *