The Havana Cavalry Gold Cup 2021: जनरल बिपिन रावत ने लॉन्च की कबीर बेदी की किताब Journey Must Tell


Image Source : INSTAGRAM/KABIR BEDI
Kabir Bedi

Highlights

  • The Havana Cavalry Gold Cup 2021 पोलो मैच का आयोजन दिल्ली में किया गया
  • इसमें जनरल बिपिन रावत और जाने माने अभिनेता कबीर बेदी शरीक हुए
  • जनरल बिपिन रावत ने कबीर बेदी की किताब Journey Must Tell का विमोचन किया

दिल्ली के रेस कोर्स में The Havana Cavalry Gold Cup 2021 पोलो मैच का आयोजन किया गया। पोलो के इस मैच में बतौर चीफ गेस्ट डिफेंस चीफ हेड ऑफ डिपार्टमेंट जनरल बिपिन रावत और जाने माने अभिनेता कबीर बेदी शरीक हुए। जनरल बिपिन रावत ने बॉल थ्रो करके मैच शुरू करवाया। इस मैच के दौरान जहां दो टीमें एक दूसरे के सामने थी तो वहीं अभिनेता कबीर बेदी ने इस खास आयोजन में अपनी किताब Journey Must Tell का विमोचन करवाया।

कबीर बेदी की इस किताब को जनरल बिपिन रावत ने लॉन्च किया और अभिनेता को शुभकामनाएं दीं। किताब के विमोचन के बाद कबीर बेदी ने इंडिया टीवी से खास बातचीत की। इस दौरान अभिनेता ने कहा- ‘दिल्ली से डीपीएस स्कूल, स्टीफंस कॉलेज, बॉलीवुड, हॉलीवुड, यूरोप तक का सफर सिर्फ तारीफ नहीं मेरा दर्द, बैंक करप्ट होना, लॉस मेरी पूरी जिंदगी, माता पिता सभी चीजों का इस किताब में जिक्र है।’

इस आयोजन में दिलचस्प पोलो मैच भी लोगों को देखने को मिला। गोल्ड कप में आर्मी की दो अलग-अलग टीम Achievers Team और MAS Team एक दूसरे के आमने सामने थी। इस मैच के 4 पीरियड थे, जिसमें शानदार प्रदर्शन करते हुए Achievers Team ने 1 गोल से MAS टीम को हराया, हालांकि मुकाबला बेहद कड़ा और करीबी थी, MAS टीम ने भी शानदार प्रदर्शन किया लेकिन रनर अप रहे। खास बात है कि इन दोनों टीमों में इंडियन आर्मी के कर्नल, कैप्टन रैंक के अफसर शामिल थे।

आपको बता दें, मैच के 4 राउंड पूरा होने पर जनरल बिपिन रावत ने चैंपियन रही टीम को बधाई देकर सभी को अवॉर्ड दिया और दूसरी टीम के भी सभी खिलाड़ियों का सम्मानित किया। 

 

 

 

 



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *