अखिलेश-शिवपाल पर बोले ओपी राजभर, कहा- कोई झगड़ा नहीं, चाचा-भतीजा एक हैं और एक रहेंगे


अलीगढ़: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ओमप्रकाश राजभर (OP Rajbhar) ने सोमवार को अलीगढ़ में मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन क्वार्सी स्थित सपा कार्यालय पर केक काटकर मनाया. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) और सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adithyanath) पर निशाना साधा. 

ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि जाति जनगणना पिछले 90 सालों से नहीं हुई है. संविधान में व्यवस्था दी गई है कि हर 10 साल में जातिगत जनगणना जरूरी है. लेकिन 90 साल से भाजपा और कांग्रेस की सरकार ने जातिगत जनगणना नहीं कराई. बहुत सी पिछड़ी जातियों को आरक्षण का लाभ नहीं मिल पा रहा है. 

राजभर ने ओवैसी को दी नसीहत 
ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि समाजवादी पार्टी से समझौते के लिए जनता का दबाव बना और जब समझौते की पहल की तो हमारे कार्यकर्ताओं ने इसका स्वागत किया. उन्होंने कहा कि समझौते के तहत अगर समाजवादी पार्टी ज्यादा से ज्यादा सीट एलायंस को देगी. तो समाजवादी पार्टी क्या करेगी. उन्होंने ओवैसी की पार्टी के लिए कहा कि 100 सीट पर लड़ने का कोई मतलब नहीं है. अगर वह 10 सीट पर ढंग से लड़े तो उसका रिजल्ट अच्छा मिलेगा.

चाचा-भतीजे एक हैं, एक रहेंगे- ओपी राजभर
शिवपाल यादव पर कहा कि कोई झगड़ा नहीं है, चाचा और भतीजा एक हैं. और एक रहेंगे. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने एक रास्ता दे दिया है कि आप अगर कोई चीज मनवाना चाहते हो. तो आंदोलन करो. 12 महीने किसानों ने आंदोलन किया. उसके बाद कृषि कानून वापस लिया. इसी तरीके से महंगाई से लोग परेशान हैं. महंगाई को कम करवाने के लिए आंदोलन करना जरूरी है. जिससे प्रधानमंत्री मोदी कदम उठायेंगे.

भाजपा पर साधा निशाना 
उन्होंने कहा कि नागपुर ऐसा सेंटर है जहां भाजपा के नेताओं को झूठ बोलने की ट्रेनिंग दी जाती है. मुख्यमंत्री आदित्य नाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि गोरखपुर में मुख्यमंत्री कहते है. कि 40 लाख लोगों को नौकरी दे दी. अंबेडकरनगर में कहते है. कि 25 लाख नौकरी दे दी. फिर कह रहे है. कि चार लाख नौकरी दी. तो इनकी बात पर कोई भरोसा नहीं है. 

उन्होंने मुख्यमंत्री योगी और प्रधानमंत्री मोदी के फोटो पर कहा कि यह फोटो खिंचवा कर ड्रामा कर रहे हैं. यह भारतीय ड्रामा पार्टी है. महंगाई कम करने के लिए नहीं सोच रहे हैं. किसान, नौजवान परेशान है उसके बारे में नहीं सोच रहे . उन्होंने कहा कि प्रदेश में नफरत की राजनीति को खत्म करना प्राथमिकता है. सीएए-एनआरसी को लेकर उन्होंने कहा कि यह कानून लाया ही क्यों गया. तीन कृषि कानून क्यों लाया गया. जो देश की समस्या है. उसको दूर करने से सरकार भाग रही है.

WATCH LIVE TV

 

 

 

 



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *