आज सीएम योगी के गढ़ गोरखपुर में जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री के साथ बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को करेंगे संबोधित


गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) गोरखपुर के दो दिवसीय दौरे पर हैं. आज सीएम Yogi के दौरे का दूसरा दिन है. वहीं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) भी सोमवार से उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के दो दिवसीय दौरे पर हैं. इस दौरान वह गोरखपुर और कानपुर से पार्टी के बूथ प्रमुखों से मुलाकात समेत कई संगठनात्मक बैठकों में शामिल होंगे. यूपी चुनाव को लेकर जेपी नड्डा का यह दौरान बहुत ही अहम माना जा रहा है. क्योंकि यूपी चुनाव को अब कुछ ही महीने बचे हैं. ऐसे में बीजेपी जीत को लेकर कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं.

Mulayam Singh Yadav birthday: सपा के जनक मुलायम का रहा है विवादों से गहरा नाता, पढ़ें उनसे जुड़े चार बड़े विवाद

गोरखपुर दौरे का दूसरा दिन
सीएम योगी आदित्यनाथ के गोरखपुर दौरे का दूसरा दिन है. आज सीएम योगी सुबह जनता दरबार लगाएंगे और अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. योगी सोमवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ चंपा देवी पार्क में गोरखपुर क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे. मुख्यमंत्री यहां वनटांगियों के साथ संवाद भी करेंगे

1500 लाभार्थियों को पीएम आवास का तोहफा
सीएम योगी ने रविवार को 1500 लाभार्थियों को पीएम आवास का तोहफा दिया. सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस मौके पर कहा कि पूर्व की सरकारों में जब कोई योजना बनती थी तो उसका आधार व्यक्ति या जाति देखकर तय होता था. 

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष  जगत प्रकाश नड्डा  22 नवंबर को सोमवार से दो दिवसीय प्रवास पर रहेंगे. नड्डा गोरखपुर और कानपुर में बूथ अध्यक्ष सम्मेलनों को सम्बोधित करेंगे तथा कानपुर में क्षेत्रीय कार्यालय के उद्घाटन के साथ ही 7 जिला कार्यालयों का भी वर्चुअल उद्घाटन करेंगे. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डी आज दोपहर 12 बजकर15 मिनट पर  गोरक्षनाथ मंदिर में जनकल्याण की मंगलकामना के साथ पूजा अर्चना करेगें. दोपहर 3 बजे चम्पादेवी पार्क, सर्किट हाउस के पास, गोरखपुर में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे. शाम 4 बजकर 30 मिनट पर गोरखपुर एयरपोर्ट के निकट वनटंगिया परिवारों के साथ संवाद करेगें. नड्डा सायं 6 बजकर15 मिनट पर पार्टी के राज्य मुख्यालय लखनऊ पहुंचेगें. राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा जी 23 नवम्बर को प्रातः 11 बजकर 15 मिनट पर सब्जी मंडी किदवईनगर कानपुर में बाबा नामदेव गुरूद्वारा में मत्था टेकेगें.

इसके बाद 11: 45 बजे प्लाट नम्बर 2 जूही साकेतनगर कानपुर में कानपुर क्षेत्र के क्षेत्रीय भाजपा कार्यालय का उद्घाटन करने के साथ ही 7 जिला कार्यालयों का वर्चुअल उद्घाटन करेंगे. दोपहर 2 बजे रेलवे मैदान, निरालानगर कानपुर में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे.

साल 2017 के विधानसभा चुनाव में गोरखपुर क्षेत्र की 62 सीटों में 43 पर बीजेपी और 02 पर सहयोगी दलों ने जीत हासिल की थी. पूर्वांचल में भाजपा और सहयोगी दलों को साल 2017 में 164 सीटों में 115 सीटों पर जीत मिली थी.

UP Elections 2022: बूथ और शक्ति केंद्रों में ताकत झोंकेगी बीजेपी, आज से यूपी भाजपा का सदस्यता अभियान

WATCH LIVE TV

 



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *