इस अरबपति के 5000 महिलाओं से अवैध शारीरिक संबंध, बनाया ‘हरम’; ऐसे हुआ भंडाफोड़


वॉशिंगटन: आपने आज तक सुना होगा कि किसी शख्स के एक, दो या ज्यादा से ज्यादा दर्जनभर महिलाओं से संबंध हैं लेकिन क्या आपने कभी इस बारे में पढ़ा है कि एक शख्स ने 5,000 हजार महिलाओं से शारीरिक संबंध बनाए. ये पढ़कर आपको भी विश्वास नहीं हो रहा होगा. दरअसल अमेरिका में एक अरबपति शख्स पर आरोप लगा है कि उसने कथित तौर पर 5,000 महिलाओं से संबंध बनाए.

आरोपी के पास है 5000 महिलाओं की लिस्ट

डेली मेल में छपी रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी के पास इन सभी 5,000 महिलाओं का रिकॉर्ड है क्योंकि वो जिस भी महिला के साथ संबंध बनाता था उसकी डिटेल रिकॉर्ड करके रखता था. जांच में पता चला है कि उसने एक युवती को अपना मुंह बंद रखने के लिए अच्छी खासी रकम भी दी थी. लेकिन फिर भी साल 2016 में रेप के आरोप के चलते उसे अपनी हाई प्रोफाइल जॉब गंवानी पड़ी थी.

अरबपति ने बना रखा था महिलाओं का ‘हरम’

बता दें कि आरोपी शख्स का नाम माइकल गोगुएन (Michael Goguen) है. उसकी उम्र 57 साल है. माइकल गोगुएन पहले Sequoia Capital कंपनी के पार्टनर थे और आज उनकी खुद की एक कंपनी है. माइकल गोगुएन अरबों रुपये के मालिक हैं. माइकल गोगुएन के चार पूर्व कर्मचारियों ने बताया कि वो महिलाओं के हरम (Harem) को मैनेज करने में अपने बॉस की मदद करते थे.

क्या है बूम-बूम रूम?

महिला की शिकायत के अनुसार, माइकल गोगुएन महिलाओं से अपने सेफ हाउस या बूम-बूम (Boom-Boom) रूम में मिलता था जो उसके व्हाइट फिश वाले बार के बेसमेंट में बना था.

गौरतलब है कि माइकल गोगुएन पर ताजा आरोप एक डांसर ने लगाया है, जिसका रेप माइकल गोगुएन ने कथित तौर साल 2016 में किया था. महिला का आरोप है कि माइकल गोगुएन ने कई घंटों तक उसका रेप किया था.



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *