‘कबूल है, कबूल है, कबूल है…यह क्या किया तुमने समीर दाऊद वानखेड़े?’


मुंबई: महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) के बीच चल रही जंग में हर रोज कुछ नया सामने आ रहा है. अब मलिक ने एक फोटो जारी कर वानखेड़े पर निशाना साधा है. उन्होंने तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा है कि कबूल है, ‘कबूल है, कबूल है. यह क्या किया तुमने समीर दाऊद वानखेड़े?’ बता दें कि नवाब मलिक लगातार समीर वानखेड़े पर हमले बोल रहे हैं और उन पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं.

हाई कोर्ट में होनी है सुनवाई

नवाब मलिक (Nawab Malik)  द्वारा शेयर की गई ताजा तस्वीर में टोपी पहने शख्स (नवाब मलिक के मुताबिक, समीर वानखेड़े) किसी कागज पर दस्तखत करते नजर आ रहे हैं. जिसे निकाहनामा बताया जा रहा है. मालिक ने ये तस्वीर उस दिन जारी की है, जब उनके खिलाफ दायर मानहानि की याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई होनी है. गौरतलब है कि समीर वानखेड़े के पिता ने नवाब मलिक के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में मानहानि की याचिका दायर कर सवा करोड़ रुपये की क्षतिपूर्ति की मांग की है. 

मुस्लिम होने का लगाया आरोप

याचिका में समीर वानखेड़े के पिता ने कोर्ट से ये मांग भी की है कि नवाब मलिक को उनके परिवार के खिलाफ सोशल मीडिया पर अपमानजनक बयान जारी करने से रोका जाए. इस मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट आज अपना फैसला सुना सकता है. बता दें कि नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर मुस्लिम होने का आरोप लगाते हुए दावा किया था कि उन्होंने फर्जी सर्टिफिकेट के आधार पर अपने आपको अनुसूचित जाति का बताकर नौकरी हासिल की है. नवाब मलिक की टीम ने हाई कोर्ट को वानखेड़े के स्कूल प्रवेश फॉर्म और प्राथमिक स्तर के स्कूल के सर्टिफिकेट्स बतौर साक्ष्य दिए थे.

नकली सर्टिफिकेट्स की बात भी कही

नवाब मलिक की टीम ने ये भी दावा किया था कि समीर वानखेड़े ने अपने बचाव के लिए नकली सर्टिफिकेट्स बनवा लिए हैं. इस संबंध में कोर्ट में समीर वानखेड़े का बर्थ सर्टिफिकेट पेश किया गया था जिसमें उनका नाम समीर ज्ञानदेव वानखेड़े दर्ज है. हालांकि, समीर वानखेड़े लगातार नवाब मलिक के आरोपों से इनकार करते आये हैं. उनके करीबियों का कहना है कि वानखेड़े को राजनीतिक साजिश के तहत फंसाया जा रहा है.  

 



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *