क्रिसमस परेड में दनदनाती हुई घुसी तेज रफ्तार कार, 40 से ज्यादा को रौंदा; 5 की मौत


वौकेशा: अमेरिका (US) के वौकेशा में रविवार को क्रिसमस परेड में शामिल लोगों को एक बेकाबू कार ने टक्कर मार दी, जिससे 5 लोगों की मौत हो गई और 40 से ज्यादा लोग घायल हो गए. पुलिस अधिकारी डैन थॉम्पसन ने बताया कि ‘संदिग्ध वाहन’ बरामद हो गया है और मामले की जांच जारी है. कार में बैठे शख्स को हिरासत में ले लिया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है. अभी कहना मुश्किल है कि उसने ये किसी मोटिव से किया या ये गलती से हो गया. घायलों को पुलिस ने और कुछ को उनके परिवार वालों ने अस्पताल में भर्ती कराया है.

क्रिसमस परेड में घुसी बेकाबू कार

पुलिस ने लोगों से घटनास्थल के पास नहीं जाने की अपील की है. घटना के वीडियो में एक कार बैरिकेड्स को तोड़ती हुई और परेड निकाल रहे लोगों को टक्कर मारती नजर आ रही है. बता दें कि कुछ लड़कियां ग्रुप में सेंटा क्लॉस की हैट पहनकर डांस कर रही थीं, इस बीच एक तेज रफ्तार कार उन्हें टक्कर मार देती है. वीडियो में एक महिला चीखती हुई भी नजर आ रही है. लड़कियों का मार्चिंग बैंड मधुर धुन बजा रहा था जो कार की टक्कर के बाद खौफनाक चीखों में बदल गया.

ये भी पढ़े- दाढ़ी से यूं खींच ली 63 Kg की महिला, वायरल वीडियो में देखिए हैरतअंगेज नजारा

हादसे में घायलों का सटीक नंबर अभी पता नहीं

फायर डिपार्टमेंट के चीफ स्टीवन हॉवर्ड ने बताया कि 11 वयस्कों और 12 बच्चों को उनकी टीम ने हॉस्पिटल में एडमिट करवाया है जो हादसे के दौरान घायल हो गए थे. कुल कितने लोग घायल हुए ये कहना अभी मुश्किल है. मौके पर मौजूद लोगों ने भी घायलों को अस्पताल ले जाने में मदद की. हादसे में एक कैथोलिक पादरी भी घायल हो गए हैं.

दोषियों को मिलेगी कड़ी सजा- अटॉर्नी जनरल

अटॉर्नी जनरल जोश कौल (Josh Kaul) ने कहा कि वौकेशा में जो हुआ वो बहुत दुखद है. मैं विश्वास दिलाता हूं कि जो भी लोग इसके जिम्मेदार हैं उन्हें सजा मिलेगी.

ये भी पढ़े- इस जगह हुआ तख्‍तापलट, सड़कों पर उतर आई जनता; टिक नहीं पाई आर्मी

पुलिस अधिकारी डैन थॉम्पसन ने बताया कि पुलिस टीम ने बेकाबू कार को रोकने के लिए फायरिंग भी की थी लेकिन वो बैरिकेड्स तोड़ते हुए भीड़ तक पहुंच गई और लोगों को रौंद डाला.

(इनपुट- भाषा)

LIVE TV



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *