दाढ़ी से यूं खींच ली 63 Kg की महिला, वायरल वीडियो में देखिए हैरतअंगेज नजारा


नई दिल्ली: मशहूर होने की चाहत में लोग क्या कुछ कर गुजरने को तैयार रहते हैं. ऐसे हैरतअंगेज कारनामों को अंजाम देने वालों को गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स (Guinness World Record) में जगह मिलने के साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रोत्साहन मिलता है. इसी सिलसिले में इस वैश्विक संस्थान ने बेहद दिलचस्प वीडियो साझा किया है. जिसमें एक शख्स अपनी दाढ़ी से एक महिला को उठाते हुए दिखाया गया है.

दाढ़ी ने कर दिया मशहूर

गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा – ‘एंटानास कोंट्रीमास (Antanas Kontrimas) ने दाढ़ी से उठाया अब तक का सबसे भारी वजन.’ आप भी देखिए ये वीडियो.

 

ये भी पढ़ें- बम धमाके का सुराग देने पर था 2 करोड़ का इनाम, अब आरोपी की प्रेमिका ने किया ये काम

इस वीडियो में दिख रही महिला का वजन 63 किलोग्राम से ज्यादा था. अब ये वीडियो इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो रहा है. जिस पर पर लोग अपने अपने मन मुताबिक रिएक्शन भी दे रहे हैं. अपनी दाढ़ी का यूज करके सबसे भारी वजन उठाने वाले एंटानास कोंट्रीमास (Antanas Kontrimas) के कारनामे से जुड़ी इस वीडियो क्लिप ने नेटिजंस का जबरदस्त ध्यान अपनी ओर खींचा है.

आपको बताते चलें कि इस वैश्विक संस्था की ओर से ऐसे हैरतअंगेज और चौकाने वाले रिकार्ड्स की जानकारी पूरी दुनिया से अक्सर साझा की जाती है. 

ये भी पढ़ें- पूर्व प्रेमी से बदला लेने के लिए प्रेमिका ने निकाली ऐसी तरकीब, हंस-हंस कर लोग कर रहे तारीफ

एक मिनट में यूं कुचल दिए 10 सेव

अभी पिछले हफ्ते ही गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स ने Linsey Lindberg नाम की महिला के एक कारनामे के बारे में बताया था कि कैसे उसने एक मिनट में 10 सेब अपनी बाइसेप से कुचलने का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया था. आप भी देखिए लिंडबर्ग की ये फोटो.

 (photo: Instagram guinnessworldrecords)

 



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *