शाहिद कपूर की ‘जर्सी’ का नया पोस्टर आउट, 26 नवंबर को रिलीज होगा ट्रेलर


Image Source : INSTA: @SHAHIDKAPOOR
शाहिद कपूर ने जर्सी का पहला पोस्टर साझा किया। 23 नवंबर को होगा ट्रेलर आउट। 

Highlights

  • शाहिद के साथ मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी मुख्य भूमिका में
  • ‘जर्सी’ का ट्रेलर 23 नवंबर 2021 को लॉन्च होगा

तकरीबन 2 साल बाद बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की सिल्वर स्क्रीन पर वापसी हो रही है। अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाले अभिनेता की कबीर सिंह ने जबरदस्त सफलता हासिल की थी और अब वो ‘जर्सी’ मूवी से एक बार फिर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उनकी अपकमिंग मूवी का पहला पोस्टर आउट हो गया है और मेकर्स ने अनाउंस किया है कि कल यानि 23 नवंबर को ट्रेलर भी रिलीज होगा। 

इस पोस्टर में शाहिद कपूर पहली बार ऐसे अवतार में दिखाई दे रहे हैं। भारत के पसंदीदा खेल, क्रिकेट की पृष्ठभूमि पर सेट, जर्सी एक दलित व्यक्ति की कहानी पर प्रकाश डालता है और मानवीय भावना का जश्न मनाता है। 

Jersey Film: शाहिद कपूर की फिल्म के ऑल इंडिया थिएट्रिकल राइट्स बालाजी टेलीफिल्म्स और पेन मरुधर ने लिए

निर्माता अमन गिल ने कहा, “आज जर्सी का पहला पोस्टर और कल ट्रेलर सभी के साथ साझा करने के लिए हम सभी बहुत उत्साहित हैं। पिछले दो साल हम सभी और फिल्म के लिए एक लंबा सफर रहा है और हम इस सफर के दौरान दर्शकों के लिए कुछ भी समझौता नहीं करना चाहते थे। हम आने वाले दिनों में अपने पोस्टर और ट्रेलर पर दर्शकों की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।” 

शाहिद के साथ मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर मुख्य भूमिका में है।  फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता गौतम तिन्ननुरी ने किया है, जिन्होंने मूल तेलुगु जर्सी का भी निर्देशन किया है और कबीर सिंह के म्यूजिक डायरेक्टर सचेत और परम्परा के एक बार फिर शाहिद के लिए चार्टबस्टर म्यूजिक देंगे।

जर्सी को प्रस्तुतकर्ता अल्लू अरविंद और निर्माता अमन गिल, दिल राजू और एस नागा वामसी द्वारा भव्य पैमाने पर बनाया है। फिल्म ‘जर्सी’ का ट्रेलर कल यानी 23 नवंबर को लॉन्च होगा। फिल्म 31 दिसंबर 2021 को रिलीज होगी। 



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *