सुनील शेट्टी के बेटे अहान ने कहा- ‘मेरी प्रतिभा के कारण मिला काम करने का मौका’


Image Source : INSTA
सुनील शेट्टी के बेटे अहान ने कहा- ‘मेरी प्रतिभा के कारण मिला काम करने का मौका’

अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी का कहना है कि बड़े-बड़े फिल्म स्टारों के बच्चों को आसानी से काम मिलने की लोकप्रिय धारणा के विपरीत उन्हें अपनी पहली फिल्म “तड़प” हासिल करने के लिए कई वर्षों तक कड़ी मेहनत करनी पड़ी। अहान शेट्टी “तड़प” के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। 

“तड़प” 2018 की तेलुगु रोमांटिक-एक्शन फिल्म ‘‘आरएक्स 100’’ की हिंदी रीमेक है। फिल्म में अहान के साथ अभिनेत्री तारा सुतारिया प्रमुख भूमिका में दिखाई देंगी। ‘तड़प’ का निर्देशन मिलन लूथारिया ने किया है, जो ‘‘वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई’’ और ‘‘द डर्टी पिक्चर’’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। फिल्म का निर्माण फॉक्स स्टार स्टूडियो और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन कंपनी ने मिलकर किया है। 

अहान ने बताया कि किस तरह से उन्हें अपनी पहली फिल्म हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी और यह अवसर उन्हें केवल उनकी प्रतिभा के बल पर ही मिला है। 

‘अहान ने मुझे यंग अजय देवगन की याद दिला दी!’, बोले ‘तड़प के निर्देशक मिलन लुथरिया

अहान ने कहा, “मैं कई वर्षों से प्रशिक्षण ले रहा था। मैं सेट पर निर्माताओं और निर्देशकों से मिलता जरूर था क्योंकि वे मेरे पिता के दोस्त और सहकर्मी हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मुझे वह किसी फिल्म में काम करने का अवसर दे देंगे। मैं यह नहीं कहूंगा कि यह मेरे लिए आसान था।” 

युवा अभिनेता ने कहा, “साजिद सर ने मेरा एक्शन और डांस वीडियो देखा और मुझे फोन किया, इसके बाद उन्होंने मुझे कुछ ऑडिशन टेप भेजने के लिए कहा। असल में, मुझे यह फिल्म मिलने का मेरे पिता के एक अभिनेता होने से कोई लेना-देना नहीं था। मुझे यह फिल्म मेरी प्रतिभा के कारण मिली है।’’ 

अहान शेट्टी ने कहा कि उन्होंने 11 साल की उम्र में ही फैसला कर लिया था कि वह अभिनेता बनना चाहते हैं और 2014 में स्नातक होने के तुरंत बाद उन्होंने अभिनय और नृत्य में प्रशिक्षण के अलावा अभिनय की बारीकियां सीखना शुरू कर दिया था।  



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *