चुनाव से पहले मुश्किल में अखिलेश यादव, चाचा शिवपाल ने दिया 1 हफ्ते का अल्टीमेटम


इटावा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में लगातार चुनावी सरगर्मी जारी है. इस बीच प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (Pragatisheel Samajwadi Party) के अध्यक्ष शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) ने अपने भतीजे और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को गठबंधन पर जल्द से जल्द स्थिति साफ करने का संदेश दिया है. शिवपाल यादव ने कहा कि गठबंधन में देरी करना ठीक नहीं है. इटावा में समाजवादी पार्टी (SP) को अल्टीमेटम देते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि अब गठबंधन पर 1 हफ्ते में फैसला हो जाना चाहिए.

बिखराव में ताकत नहीं होती- शिवपाल यादव

इटावा में बोलते हुए शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) ने कहा कि हमने तो दो साल पहले ही कहा था, मैं झुक गया था, बन जाएं मुख्यमंत्री, तब से कुछ नहीं बदला है. बिखराव में ताकत नहीं होती है.

ये भी पढ़ें- स्टिंग ऑपरेशन: मुंबई में ड्रग्स का रेट कार्ड क्या? जानिए पूरी कहानी पैडलर की जुबानी

एक हफ्ते के अंदर अखिलेश लें फैसला- शिवपाल यादव

शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि अगर एक हफ्ते के अंदर फैसला नहीं हुआ तो फिर लखनऊ में सम्मेलन होगा और जगह-जगह पर रैलियां करेंगे. हम तो चाहते हैं कि हम सब एक हो जाएं. हम चाहते हैं कि साल 2022 में हमारी पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी सत्ता में आए.

शिवपाल ने मुलायम सिंह यादव से की मुलाकात

वहीं कल (सोमवार को) शिवपाल यादव ने मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन पर उनसे मुलाकात भी की. शिवपाल यादव ने ट्वीट किया, ‘हम सभी की प्रेरणा व ऊर्जा के श्रोत, सामाजिक न्याय के ध्वजवाहक और अपने जनसंघर्षों की बदौलत संवेदनशील सियासत की इबारत लिखने वाले आदरणीय नेताजी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. आप दीर्घायु हों, स्वस्थ रहें व देश और समाज को दिशा दें, ऐसी मंगलकामना.’

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने कहा कि देश के हालात कुछ ठीक नहीं हैं. बीजेपी के शासन में किसान, गरीब, मजदूर और नौजवान परेशान है. भ्रष्टाचार, बेरोजगारी और गरीबी ने लोगों की मुश्किलें बढ़ा दी हैं.

LIVE TV



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *