ध्यान दें: नशे की ऑनलाइन होम डिलीवरी! लत लगाने के लिए युवाओं को दिया जा रहा था फ्री का लालच


हितेश शर्मा/दुर्गः छत्तीसगढ़ सरकार नशे के कारोबार के खिलाफ खासी सख्ती बरती और हुक्का बार पर प्रतिबंध लगा दिया है लेकिन नशे के सौदागर भी धंधा चलाने के लिए नए-नए तरीके खोज रहे हैं. ऐसा ही एक तरीके के तहत छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में नशे की होम डिलीवरी होने के मामले का खुलासा हुआ है. दरअसल आरोपी द्वारा हुक्के के पॉट और तंबाकू के फ्लेवर की होम डिलीवरी की जा रही थी. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. 

ऑनलाइन चल रहा था गोरखधंधा
दुर्ग जिले के सुपेला थाने क्षेत्र में ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें जुनवानी और दीनदयाल कॉलोनी और इनके आसपास रहने वाले स्कूल-कॉलेज छात्रों को ऑनलाइन ऑर्डर पर हुक्के के पॉट और फ्लेवर तंबाकू की होम डिलीवरी की जा रही थी. आरोपी प्रदीप साहू एक घंटे का 300 रुपए चार्ज ले रहा था. किराए पर रहने वाले युवा खासतौर पर आरोपी के निशाने पर रहते थे. पुलिस को मुखबिर से नशे की होम डिलीवरी के बारे में जानकारी मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. 

फ्री देकर युवाओं को नशे की लत लगाई जा रही थी
जांच में पता चला है कि आरोपी पहली बार युवाओं को फ्री में हुक्का पॉट की डिलीवरी करता था, उसके बाद चार्ज लेता था. माना जा रहा है कि आरोपी पहले युवाओं को नशे की लत लगाने के लिए उन्हें फ्री का लालच देता था. आरोपी बीते तीन माह से हुक्के की होम डिलीवरी कर खूब पैसे कमा रहा था. आरोपी किराने की दुकान भी चलाता है. पुलिस ने आरोपी की दुकान पर छापा मारकर बड़ी मात्रा में हुक्के के पॉट और तंबाकू के फ्लेवर जब्त किए हैं. 



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *