पार्किंग के झगड़े में चली गई जान, बच्चों के सामने मां-बाप को बेरहमी से मार डाला


लंदन: बढ़ती आबादी, बढ़ते वाहनों के साथ-साथ पार्किंग (Parking) एक बड़ी समस्या बन गई है. अक्सर इसे लेकर लड़ाई-झगड़े की खबर आती रहती है. इंग्लैंड (England) के एक गांव में भी पार्किंग को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ, जो हत्या (Murder) पर जाकर खत्म हुआ. एक कपल (Couple) की बेरहमी से हत्या कर दी गई. जिस दौरान, यह वारदात हुई कपल के बच्चे घर में ही मौजूद थे. अपनी आंखों के सामने अपने पैरेंट्स को मरता देखकर बच्चे गहरे सदमे में हैं.

वारदात के बाद भाग निकले आरोपी

‘द सन’ की रिपोर्ट के अनुसार, समरसेट के नॉर्टन फिट्जवॉरेन निवासी 36 वर्षीय स्टीफन चैपल (Stephen Chapple) और उनकी पत्नी जेनिफर (Jennifer) को को 21 नवंबर की रात मौत के घाट उतार दिया गया. दोनों का पास ही में रहने वाले एक युवक के साथ पार्किंग को लेकर विवाद हुआ था. वारदात वाले दिन आरोपी युवक अपने एक साथी के साथ वहां पहुंचा था. जब दोनों पक्षों में कहासुनी हुई तो आरोपी बेकाबू हो गए और कपल की हत्या के बाद वहां से भाग निकले.

ये भी पढ़ें -बार में घुसे युवक, महिला को घसीटकर बाहर निकाला और पार की हैवानियत की हद

Hospital पहुंचने से पहले ही मौत

कपल का पार्किंग को लेकर काफी समय से आरोपियों से विवाद चल रहा था. हालांकि, किसी ने नहीं सोचा था कि बात इतनी बढ़ जाएगी. पुलिस ने बताया कि इस संबंध में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. कपल को बुरी तरह से घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन इलाज से पहले ही उनकी मौत हो गई. वारदात के वक्त बच्चे भी घर में मौजूद थे, मगर आरोपियों ने उन्हें कोई नुकसान नहीं पहुंचाया.

पहले भी हो चुका था विवाद

पड़ोसियों का कहना है कि कपल बेहद मिलनसार था. स्टीफन चैपल पेशे से टीचर थे और उनकी वाइफ घर पर ही रहती थीं. दोनों को कभी किसी ने बेवजह लड़ते हुए नहीं देखा. बीते कुछ समय से उनका पार्किंग को लेकर विवाद चल रहा था और इस मामले में एक बार पुलिस को भी बुलाया गया था. उस वक्त तो सब कुछ ठीक हो गया, लेकिन कुछ दिनों बाद फिर से विवाद होने लगा.

 



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *