महिला की आपबीती: वर्कआउट कर रही युवती का चोरी छिपे बनाया वीडियो, कार में ऐसे खुला राज


नई दिल्ली: ऐसी खबरें अक्सर आती रहती हैं कि किसी होटल, लॉज, मॉल के चेंजिंग रूम में लगे गुप्त कैमरों से महिलाओं की तस्वीरें ली जाती है. लेकिन कुछ लोगों के हौसले इतने बुलंद होते हैं कि वो खुले आम जिम (Gym) और मेट्रो (Metro) में भी मोबाइल से लड़कियों और महिलाओं के वीडियो बनाने लगे हैं. हालांकि ये अलग बात है कि पकड़े जाने पर ऐसे मनचलों की जमकर पिटाई भी होती है इसके बावजूद घटिया सोच वाले लोग सुधरने को तैयार नहीं दिखते हैं. ताजा मामला एक जिम में सामने आया जहां एक युवक चोरी छिपे वर्कआउट कर रही युवती का वीडियो बना रहा होता है. 

जिम में बदनीयती 

इस मामले की भुक्तभोगी पीड़िता ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर इस स्टोरी को साझा किया है. महिला ने इससे जुड़ा वीडियो भी पोस्ट किया है जिसे अबतक लाखों लोग देख चुके हैं. अक्सर ऐसी भी खबरें आती हैं कि पड़ोस के मकान से युवक युवतियों की ताकझांक करते हैं. ऐसे सभी मामले ‘इव टीजिंग’ यानी छेड़छाड़ के अंतर्गत आते हैं. कई बार ऐसे मामलों में जमकर बवाल भी हो जाता है. 

ये भी पढ़ें- 52 साल की महिला का दावा, ‘सेक्स ने बचा ली जान’; जानिए क्या है पूरा मामला

इस तरह पकड़ी गई चोरी 

centralrecorder.com में प्रकाशित खबर के मुताबिक अपने वीडियो में युवती ने दिखाया है कि कैसे एक शख्स उसका वीडियो बना रहा है. @marziii10 नाम से बने टिकटॉक एकाउंट को चलाने वाली युवती ने आगे बताया कि वो खुद अपने वर्कआउट का वीडियो बना रही थी. वहां पर एक और शख्स भी था जो उसका वीडियो बना रहा था. युवती ने बताया कि उसे इस बात का तब पता चला जब उसने यह रिकॉर्डेड वीडियो बाद में अपनी कार में देखा.

दरअसल, जहां युवती ने रिकॉर्डिंग के लिए अपना फोन रखा था वहीं, वो शख्स भी खड़ा होकर उसका वीडियो बना रहा था. लेकिन शख्स को ये नहीं पता था कि युवती के फोन में भी रिकॉर्डिंग ऑन है. वो इस बात से अंजान उसका वीडियो बनाता रहा.

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं का दौर जारी

युवती ने आगे ये कहा कि ऐसी मानसिकता के न जाने कितने लोग और होंगे जो ऐसा करते होंगे. वहीं इस वीडियो को 22 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. नेटिजंस इस मामले पर जबरदस्त रिएक्शंस दे रहे हैं.



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *