‘हमले के वक्त राहुल गांधी कर रहे थे नाच-गाना’ मनीष तिवारी की किताब के जरिए BJP का हमला


नई दिल्ली: कांग्रेस नेता मनीष तिवारी की नई किताब ’10 Flash Points; 20 Years – National Security Situations that Impacted India’ को लेकर हंगाम मचा हुआ है. इसमें उन्होंने मनमोहन सरकार पर निशाना साधा है. इस बीच बीजेपी भी कांग्रेस, राहुल गांधी और सोनिया गांधी पर हमलावर हो गई है.

बीजेपी के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि इसको कांग्रेस की विफलता का कबूलनामा कहना ही उपयुक्त होगा. बड़ा स्वाभाविक था, हर भारतीय की तरह हमें भी बड़ी पीड़ा हुई थी. आज ये तथ्य स्पष्ट हो गया कि कांग्रेस की सरकार निठल्ली-निकम्मी थी. राष्ट्र सुरक्षा जैसे मुद्दे पर भारत की अखंडता की भी उनको चिंता नहीं थी.

उन्होंने कहा कि क्या सोनिया-राहुल अपनी चुप्पी तोड़ेंगे? ये सवाल बीजेपी इसलिए उठा रही है क्योंकि देश के लिए इन सवालों के उत्तर जानना जरूरी है. सोनिया गांधी से ये सवाल है कि खुली छूट और अनुमति भारत की सेना को क्यों नहीं दी गई?

गौरव भाटिया ने कहा कि हमारी सेना मनमोहन सिंह से अनुमति मांग रही थी कि पाकिस्तान को सबक सिखाएं. लेकिन ऐसा क्या हुआ कि सोनिया गांधी की अनुमति उनको नहीं मिली.

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि पुलवामा हमले के खिलाफ हमने सर्जिकल स्ट्राइक की. पाकिस्तान को घुसकर ठोका. लेकिन 26/11 हमले के बाद सेना को क्यों अनुमति नहीं दी गई.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने शहीदों की शहादत का मजाक उड़ाया. सोनिया गांधी आपको ये बताना होगा कि ऐसा कौन सा प्रेम है पाकिस्तान की प्रति कि सेना को अनुमति नहीं दी. कहीं ऐसा तो नहीं कि आपको हमारी वीर सेना पर भरोसा नहीं था. जब हमारे देश में हमला हो रहा था एक अखबार की रिपोर्ट है कि राहुल गांधी सुबह तक नाच गाना कर रहे थे.

गौरव भाटिया ने कहा कि अभी कुछ दिन पहले नवजोत सिंह सिद्धू ने कह दिया कि इमरान खान तो हमारा बड़ा भाई है. देश पूछ रहा है राहुल गांधी से कि हम क्या हैं? जो शहादत हमारे पुलिस वालों और कमांडो ने दी, उसका बदला पाकिस्तान से लेने में आप सफल क्यों नहीं हुए?

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत ने दिखाया है कि भारत की शक्ति क्या है? सेना पर विश्वास करने क्या होता है और सेना की ताकत क्या है? याद करिए पाकिस्तान ने उरी में हमला किया तो करारा थप्पड़ पाकिस्तान को सर्जिकल स्ट्राइक करके दिया.



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *