63 साल के आदमी का दावा, 6 महीने तक रहा डॉल्फिन के साथ अफेयर


न्‍यूयॉर्क: Dolphin Lover Malcolm Brenner: अजीबोगरीब दावा करते हुए एक आदमी ने कहा है कि उसका एक डॉल्फिन के साथ अफेयर चला. इस आदमी ने उस डॉल्फिन के प्यार में पूरी बुक लिख दी. फ्लोरिडा के 63 वर्षीय मैल्कम ब्रेनर ने दावा किया है कि जब वे फ्लोरिडा के एक वाटर पार्क में काम कर रहे थे तो उन्हें एक डॉल्फिन ने सिड्यूस (seduce) किया था और तबसे वह एक फीमेल डॉल्फिन के टच में थे और उसके साथ संबंध भी बनाए.

मैल्कम ने कहा कि 1970 के दशक में सरसोटा के एक थीम पार्क में काम करते हुए उनका प्लेफुल सिटासियन डॉल्फिन के साथ संबंध बना था और ये ‘अफेयर’ करीब 6 महीने तक चला.

ये भी पढ़ें :- घर का करें काम, भूलने की बीमारी से मिलेगी मुक्ति; मेडिटेशन की भी नहीं पड़ेगी जरूरत!

उस समय कॉलेज के स्टूडेंट मैल्कम ब्रेनर को डॉली के पूल में जाने की परमिशन थी क्योंकि उसे डॉल्फिन की फोटोज लेने का काम सौंपा गया था. मैल्कम ने द मिरर को बताया कि यह डॉल्फिन तैरते समय उनके पास आती थी. मैल्कम ने कहा कि शुरू में मैंने डॉल्फिन की तरफ ज्‍यादा ध्‍यान नहीं दिया लेकिन बाद में मुझे उससे प्यार हो गया और मैंने उसे डॉली नाम दिया था. 

डॉल्फिन ने किया सुसाइड 

ब्रेनर के मुताबिक, डॉल्फिन के साथ प्यार करने के बारे में काफी कुछ है. मैंने इसे एक रिश्ते का नाम दिया क्योंकि वो एक रिश्ता ही था. ब्रेनर ने ये भी दावा किया है कि जब डॉल्फिन को दूसरी जगह शिफ्ट किया गया तो उसने नौ महीने बाद सुसाइड कर लिया. डॉली की मौत के बाद ब्रेनर पांच साल तक डिप्रेशन में रहे.

ब्रेनर ने यह भी बताया कि वो किशोरावस्‍था में अपने परिवार के कुत्ते के साथ भी संबंध बनाने की कोशिशें कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें :- शुगर लेवल की क्‍या है पोजीशन? बता देता है पैर का ‘अंगूठा’



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *