इंदौर एयरपोर्ट पर महिला के पर्स में निकला कुछ ऐसा, मच गया हड़कंप


इंदौरः मंगलवार की सुबह इंदौर एयरपोर्ट पर अचानक से हड़कंप मच गया, क्योंकि एक महिला यात्री के पर्स में कुछ ऐसा निकला, जिसे देखकर एयरपोर्ट की सुरक्षा में तैनात पुलिस हैरान रह गई, दरअसल, महिला के पर्स में दो जिंदा कारतूस निकले, ऐसे में आनन-फानन में मामले की जानकारी सीआएसएफ (CISF) ने एरोड्रम थाने को दी, जिसके बाद महिला पर आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. लेकिन सभी को इस बात की हैरान हुई की महिला अपने पर्स में आखिरकार कारतूस क्यों रखे हुई थी. 

इंदौर से जबलपुर जा रही थी महिला 
दरअसल, इंदौर से जबलपुर जा रही महिला के पर्स में दो कारतूस मिलने से एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया. मामले की जानकारी मिलते ही एरोड्रम थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने महिला से पूछताछ की, थाना प्रभारी संजय शुक्ला के अनुसार महिला का नाम एकता श्रीवास्तव है, कुछ महीने पहले उसकी शादी इंदौर के गांधीनगर इलाके में हुई है. महिला के बयान के अनुसार उसके पिता राजेंद्र श्रीवास्तव जबलपुर में बिल्डिंग कॉन्ट्रैक्टर हैं. 

चलन में नहीं है महिला के पास मिले कारतूस 
पूछताछ में एकता ने पुलिस को बताया कि जबलपुर में उसके घर कुछ बच्चे 8 एमएम कारतूस से खेल रहे थे, बच्चों के हाथ में कारतूस देख वह डर गई और उन्हें डांटते हुए कारतूस छीनकर पर्स में रख लिए. यह 6 महीने पहले की बात है. इसके बाद उसकी शादी इंदौर के गांधीनगर में हो गई. मंगलवार को जब वह इंडिगो की फ्लाइट से जबलपुर जा रही थी, तब दोनों कारतूस स्कैनिंग में मिले, दोनों ही कारतूस बहुत पुराने हैं, जो अब चलन में नहीं हैं. 

महिला को जमानत पर छोड़ा 
महिला ने बताया कि उसका ऐसा कोई भी मकसद नहीं था जिससे लोगों को परेशानी हो, उसे इस बात का बिल्कुल भी ध्यान नहीं रहा कि उसके पर्स में कारतूस रखे हुए हैं, जिसके बाद पुलिस ने महिला पर आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे जमानत पर छोड़ दिया है. लेकिन महिला के पर्स से कारतूस निकल से एयरपोर्ट पर मौजूद लोग भी हैरान रह गए. बताया जा रहा है कि महिला इंदौर एयरपोर्ट से इंडिगो फ्लाइट से जबलपुर के लिए जा रही थी. 

ये भी पढ़ेंः नेता प्रतिपक्ष या प्रदेश अध्यक्ष में से कोई एक पद छोड़ सकते हैं कमलनाथ?, सवाल पर दिया यह जवाब

WATCH LIVE TV



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *