मॉडल ने खुद से शादी कर के सबको चौंकाया, अब इस वजह से लेने जा रही तलाक


साओ पाउलो​: हर कोई जीवन में अपने लिए एक अच्छा पार्टनर चाहता है जिसके साथ वह पूरी लाइफ बिता सके. आम तौर पर कोई लड़की किसी लड़के से शादी करते हैं लेकिन आधुनिक दौर में समलैंगिक जोड़े भी शादी करके अपना जीवन बिताते हैं. लेकिन ब्राजील की एक मॉडल ने पहले तो खुद से ही शादी करके दुनिया को चौंका दिया और अब वह खुद से तलाक भी लेने जा रही है.

मॉडल ने खुद से रचाई थी शादी

दरअसल ब्राजील (Brazil) की इस फेमस मॉडल का नाम क्रिस गैलेरा (Cris Galera) है और उन्होंने सितंबर महीने में भी खुद से शादी करके दुनिया को चौंका दिया था. तब उनका मानना था कि उन्हें अब तक अपने लिए परफेक्ट पार्टनर नहीं मिला और इसी वजह से मर्दों से तंग आकर उन्होंने खुद से शादी करने का फैसला लिया था. लेकिन अब वह खुद से ही तलाक भी लेने जा रही हैं और इसके पीछे की वजह भी एक मर्द है.

‘द मिरर’ की खबर के मुताबिक खुद से शादी रचाने के बाद उनका कहना था कि मर्दों से उनका भरोसा पूरी तरह उठ चुका है और पूरी लाइफ में उन्हें अपने लायक कोई पार्टनर ही नहीं मिला. लेकिन अब लगता है कि उनके दिन बदलने वाले हैं क्योंकि मॉडल का दावा कि उन्हें लाइफ में अब किसी खास शख्स की एंट्री हो चुकी है. यही वजह रही कि अब वह खुद से तलाक लेने जा रही हैं. 

महसूस नहीं हुई किसी मर्द की कमी

अपनी कहानी को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए मॉडल ने बताया कि वह खुद से शादी करने के बाद काफी खुश थीं और लाइफ में किसी तरह की कोई कमी महसूस नहीं हो रही थी. साथ ही उन्हें अपने लिए किसी मर्द की कमी भी कभी फील नहीं हुई. लेकिन अब उन्हें कोई ऐसा मिल गया है जिसकी साथ वह पूरी लाइफ बिताने को तैयार हैं, हालांकि इसे बारे में मॉडल ने ज्यादा जानकारी नहीं दी है. 

ये भी पढ़ें: अफगान लोगों के सामने बेटियों की बोली लगाने की मजबूरी, जानें क्यों

गैलेरा ने तीन महीने पहले जब खुद से शादी रचाई थी तो सोशल मीडिया पर यह मुद्दा चर्चा का विषय बन चुका था. कोई उनके फैसला का मजाक बना रहा था तो कोई इसे सही भी ठहरा रहा था. कुछ लोग तो ऐसे थे जिन्होंने सोशल मीडिया के जरिए मॉडल को शादी तक का ऑफर दे दिया था. लेकिन अब किसी खास की लाइफ में एंट्री के बाद गैलैरा उस शख्स के साथ शादी रचाने वाली हैं. 



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *