Bigg Boss 15: जय भानुशाली के लिए निशांत ने दिखाई दरियादिली, एलिमिनेशन राउंड में किया सेफ


Image Source : VOOT
Bigg Boss 15: जय भानुशाली के लिए निशांत ने दिखाई दरियादिली

Highlights

  • निशांत की तरफ से जय को बचाए जाने के बाद उनकी बीच की नजदीकियां क्या आगे भी कामय रहेगी?
  • नॉमिनेशन के अहम दौर में निशांत ने जय को सिम्बा के बदले बचाया है।

‘बिग बॉस 15’ के पिछले एपिसोड में शमिता शेट्टी, राजीव अदतिया को एलिमिनेशन से बचाती नजर आई थीं। अब चूंकि टॉप 5 कंटेस्टेंट्स के पास एक-एक कंटेस्टेंट को बचाने की शक्ति है। जिसका इस्तेमाल कर निशांत भट शो के हालिया एपिसोड में जय भानुशाली को एलिमिनेशन से बचाया है।

नॉमिनेशन के अहम दौर में निशांत ने जय को सिम्बा के बदले बचा लिया। निशांत हमेशा जय को अपना अच्छा दोस्त कहता थे लेकिन वीआईपी टास्क के दौरान उन्होंने प्रतीक सहजपाल और सिम्बा नागपाल को चुना। इस पर सवाल उठाया गया कि उन्होंने जय के साथ किस तरह का बॉन्डिंग साझा की? निशांत ने दोहराया कि उन्हें मौखिक रूप से खुद को साबित करने की जरूरत नहीं है और वह समय पर खुद के लिए बोलेंगे।

दूसरी ओर, निशांत को भी क्रोध का सामना करना पड़ा और उन्हें कई चीजों के लिए दोषी ठहराया गया और उनके गेम चेंजिंग कदम के लिए उनकी सराहना की गई। अब जय को एलिमिनेशन से बचाने के बाद निशांत ने अपनी दोस्ती साबित करने की कोशिश की है।

देश का चर्तित रियलिटी शो बिग बॉस हर बीतते दिन के साथ काफी दिलचस्प होता जा रहा है। शो के कंटेस्टेंट्स अपनी-अपनी एक्टिविटी के जरिए दर्शकों का ध्यान खींचने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। अब देखना होगा कि निशांत की तरफ से जय को बचाए जाने के बाद उनकी बीच की नदीकियां क्या आगे भी कामय रहेगी?



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *