Video: गलती से बाघों के बाड़े में घुस गया बिल्ली का बच्चा, जानें फिर क्या हुआ?


दुबई: एक बिल्ली का बच्चा (Kitten) गलती से बाघों (Tigers) के बाड़े में चला गया. बाघ उसके साथ खिलौने की तरह खेलते रहे, कभी मुंह में दबाते, कभी पंजा मारते. बिल्ली का बच्चा भी बहादुरी से उनका सामना करता रहा और इसी बहादुरी के चलते आखिरकार उसे बचा लिया गया. दुबई की राजकुमारी लतीफा रशीद अल मकतूम (Latifa Rashed Al Maktoum) ने इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसे अब तक सैकड़ों बार देखा जा चुका है.

मुंह में दबाकर भाग गया बाघ

राजकुमारी लतीफा रशीद अल मकतूम (Latifa Rashed Al Maktoum) द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि बिल्ली का बच्चा तीन बाघों से घिरा हुआ है. बाघ उसे डराने की कोशिश करते हैं, लेकिन वो पूरी हिम्मत के साथ उनके सामने खड़ा हो जाता है. तभी दो लोग बाड़े में आते हैं और बिल्ली को बचाने का प्रयास करते हैं. हालांकि, इस बीच एक बाघ बिल्ली को मुंह में दबाकर दूसरी तरफ भाग जाता है.

ये भी पढ़ें -बार में घुसे युवक, महिला को घसीटकर बाहर निकाला और पार की हैवानियत की हद

राजकुमारी Latifa ने लिखी ये बात

अपने पोस्ट में दुबई की राजकुमारी लतीफा रशीद अल मकतूम ने लिखा है, ‘बहादुर बिल्ली का बच्चा गलती से बाघों के बाड़े में घुस आया. बाघों ने उसे पकड़ भी लिया, लेकिन समय रहते उसे आजाद करा लिया गया. अब वो पूरी तरह से ठीक है’. सोशल मीडिया पर लोग इसे चमत्कार करार दे रहे हैं. उनका कहना है कि बाघों के चंगुल से बिल्ली के बच्चे का जिंदा बचकर आना किसी चमत्कार से कम नहीं है. बाघ एक ही झटके में उसे मौत के घाट उतार सकते थे.

चार हजार से ज्यादा मिले लाइक्स

राजकुमारी ने ये वीडियो करीब चार दिन पहले पोस्ट किया था, तब से अब तक इसे चार हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. जबकि 250 से ज्यादा कमेंट आए हैं. अधिकांश कमेंट में लोग बिल्ली की बहादुरी की तारीफ कर रहे हैं. वहीं, कुछ ने कहा है कि उसकी किस्मत अच्छी थी कि बाघ गुस्से में नहीं थे, वरना बिल्ली का बचना मुमकिन नहीं होता.

 



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *