मदरसे से निकलते हैं आतंकवादी…मन्नान वानी भी मुस्लिम यूनिवर्सिटी से निकला था!-रघुराज सिंह


अलीगढ़: योगी सरकार में राज्यमंत्री ठा. रघुराज सिंह (Raghuraj Singh) ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि मदरसे आतंकवादियों के अड्डे हैं, वहां आतंकवादियों की ट्रेनिंग दी जाती है. मदरसे से निकलने वाला व्यक्ति आतंकवादी बनता है, उनकी सोच आतंक की होती है. अपने बयान में उन्होंने कहा कि अगर भगवान ने मुझे मौका दिया, तो पूरे देश के मदरसे बंद कर दूंगा. उन्होंने पीएम मोदी से आग्रह किया है कि देश में चलने वाले मदरसों को बंद कराया जाए. दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री रघुराज प्रताप सिंह ने कहा कि आतंकवाद का मुंह कुचलना है, सांप को खत्म करने के लिए जैसे उसका फन कुचल दिया जाता है उसी तरह आतंकवाद का भी फन हम कुचलेंगे. 

AIMIM अवसरवादी पार्टी, ओवैसी हर वो काम करते हैं, जिसका फायदा बीजेपी को हो-अजीज कुरैशी

आतंकवादी मन्नान वानी मदरसे से निकला
उत्तर प्रदेश में 250 मदरसे थे, आज 22000 हजार मदरसे स्थापित कर दिये गये हैं. उन्होंने एएमयू के छात्र रहे आतंकवादी मन्नान वानी का जिक्र करते हुए कहा कि वह यहां से पढ़ाई करने वाला आतंकवादी था. वो भी मदरसे से निकलकर जम्मू कश्मीर से पढ़कर यहां आया था. जिस भी मदरसे से लोग निकलते हैं वो आतंकवादी होते हैं. मदरसे में पढ़ने वाले सब आईएसआई के एजेंट हैं. 

मदरसों को तुरंत खत्म करना चाहिए
रघुराज प्रताप सिंह ने कहा कि आज केरल (Kerala)  में इस्लामिकवाद चलाया जा रहा है. वहां हिन्दू बेटियों के साथ अत्याचार किया जा रहा है. ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि वहां पर कम्यूनिष्ट सरकार है. इसलिए भारत सरकार को तुरंत एक्शन लेते हुए इन मदरसों को खत्म कर देना चाहिए. सरकार से निवेदन करते हुए कहा कि केरल सरकार को भंग करके अविलम्ब राष्ट्रपति शासन लगा देना चाहिए.

विवादित किताब मामले में वसीम रिजवी पर FIR, इस्लाम को बदनाम करने का लगा आरोप, कल्बे जवाद ने दी तहरीर



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *