मायावती ने कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाया, कहा- अगर कांग्रेस नहीं लगाती अड़ंगा तो हो गया होता ये काम!


लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा 2022 (UP Assembly Election 2022) से पहले अब कुछ महीने का ही समय बचा है. ऐसे में यूपी में सियासी हलचल तेज हो गया है. प्रदेश के तमाम राजनीतिक दलों के नेता एक दूसरे पर जमकर हमला बोल रहे हैं. इसी कड़ी में बसपा (BSP) सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने कांग्रेस (Congress) पर बड़ा आरोप लगाया है. मायावती ने कहा कि ‘अगर कांग्रेस की सरकार अडंगा नहीं लगाती तो ताज इण्टरनेशनल एयरपोर्ट व एविएशन हब एवं नोएडा से बलिया तक  8-लेन की गंगा एक्सप्रेस-वे आदि परियोजनाओं की यूपी में रोजगार व विकास को नया आयाम दे देती’. 

सरकार की नीयत व नीति पर शक उठना स्वाभाविक: मायावती 
बसपा सुप्रीमो मायावती ने जेवर एयरपोर्ट के शिलान्यास पर ट्वीट करते हुए लिखा- ‘पहले सपा व अब भाजपा सरकार का कार्यकाल गुजरने के लगभग एक दशक बाद इन महत्त्वाकांक्षी योजनाओं का शिलान्यास हुआ है, जबकि विकास के ऐसे कामों को समय से शुरू होकर पूरा भी हो जाना चाहिए था. किन्तु अब चुनाव के समय इसकी नींव रखे जाने पर सरकार की नीयत व नीति पर शक उठना स्वाभाविक’.

उन्होंने आगे लिखा-साथ ही, ‘बिना उचित मुआवजा व पुनर्वासन के भूमि अधिग्रहण के प्रति माननीय कोर्ट ने भी नाराजगी जाहिर कर इस सम्बंध में कड़े निर्देश दिए हैं. सरकार चाहे किसी की हो, बीएसपी यूपी की गरीबी, बेरोजगारी, पिछड़ेपन व पलायन से मुक्ति की हमेशा पक्षधर व प्रदेश के समग्र विकास की समर्थक रही है’.

कांग्रेस पर लगाईं गंभीर आरोप 
मायावती ने उनकी सरकार के दौरान कांग्रेस पर विकास कार्यों में अड़ंगा लगाने का आरोप लगाते हुए लिखा- ‘बीएसपी सरकार गौतमबुद्ध नगर के जेवर क्षेत्र में ताज इण्टरनेशनल एयरपोर्ट व एविएशन हब एवं नोएडा से बलिया तक  8-लेन की गंगा एक्सप्रेस-वे आदि परियोजनाओं की मार्फत यूपी में रोजगार व विकास को नया आयाम दे रही थी, लेकिन पूरी तैयारी के बावजूद कांग्रेस  सरकार ने अड़ंगा लगाकर असहयोग किया’.

UP Chunav: BJP न रोकती तो अखिलेश नोएडा के ‘जेवर’ के साथ मुरादाबाद की ‘चूड़ियों’  से कर देते उप्र का शृंगार!

Viral Video: दुल्हन पहली बार घर पहुंचने के बाद की ऐसी हरकत, सास बोली- ई का हो

WATCH LIVE TV



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *