‘मासूम बच्चियों को देख आपा खो बैठता है ये सीरियल मोलेस्टर’, पुलिस के हत्थे चढ़ा


नई दिल्ली: देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में पुलिस (Police) ने एक सीरियल मोलेस्टर (Serial Molester) को गिरफ्तार किया है जो मासूम बच्चियों को शिकार बनाता था. इस सीरियल मोलेस्टर पर 8 मुकदमे दर्ज हैं. इस सीरियल मोलेस्टर की वजह से इलाके में दहशत थी.

बता दें कि दिल्ली की डिफेंस कॉलोनी पुलिस स्टेशन की टीम ने सीरियल मोलेस्टर को गिरफ्तार किया है. पुलिस 5वीं क्लास में पढ़ने वाली मासूम के साथ रेप के आरोप में सीरियल मोलेस्टर को गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान 27 साल के यश के तौर पर हुई है जो दिल्ली के पहाड़गंज का रहने वाला है. आरोपी यश इलेक्ट्रिशियन का काम करता है.

आरोपी से पूछताछ में खुलासा हुआ है कि इस पर दिल्ली के अलग-अलग थानों में पॉक्सो एक्ट के कई मुकदमे दर्ज हैं.

जान लें कि दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी थाने में 23 नवंबर को 10 साल की बच्ची के परिवार वालों ने शिकायत दर्ज करवाई थी. शिकायत के अनुसार, बच्ची घर के पास खेल रही थी तभी आरोपी बच्ची को जबरन अपने साथ ले गया और घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी (IPC) की धारा 363, 354, 376, 506 और POCSO एक्ट के तहत केस दर्ज किया था. शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस को जांच में पता चला है कि दिल्ली के साकेत, मंदिर मार्ग और पहाड़गंज थाने में आरोपी यश के खिलाफ मुकदमे दर्ज हैं. आरोपी का कहना है जब वो छोटी बच्चियों को देखता है तो उसके मन में बच्चियों के प्रति गंदी भावना आने लगती है.



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *