रणवीर सिंह के फैंस के लिए खुशखबरी! जल्द ही रिलीज होगा फिल्म ’83’ का ट्रेलर


Image Source : INSTAGRAM/RANVEER SINGH
जल्द ही रिलीज होगा फिल्म 83 का ट्रेलर

Highlights

  • मचअवेटेड फिल्म क्रिसमस 2021 से एक दिन पहले 24 दिसंबर को सिल्वर स्क्रीन पर आएगी।
  • दीपिका पादुकोण, ’83’ में रणवीर सिंह की ऑन-स्क्रीन पत्नी के रूप में दिखाई देंगी।

रणवीर सिंह स्टारर फिल्म ’83’ की रिलीज के ऐलान के बाद दर्शक इस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। स्पोर्ट्स ड्रामा 1983 क्रिकेट विश्व कप में भारत की जीत पर आधारित है। इस फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह उस वक्त के भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं। 

जहां शाहिद कपूर स्टारर फिल्म ‘जर्सी’ के निर्माता और अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान की फिल्म ‘अंतरंगी रे’ के मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर को रिलीज कर दिया है। वहीं ’83’ के निर्माताओं ने अभी तक इसके ट्रेलर के बारे में कोई अपडेट साझा नहीं किया है। 

कब रिलीज होगा 83 का ट्रेलर?

मगर फिल्म के ट्रेलर के बारे में एक खबर सामने आई है। बॉलीवुड समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ’83’ के बारे में अपडेट देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने खुलासा किया कि फिल्म का ट्रेलर दिसंबर के पहले सप्ताह में रिलीज होने की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि रणवीर की सहमति की पुष्टि होने के बाद निर्माता तारीख को अंतिम रूप देंगे।  

आदर्श ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर लिखा, “’83’ का ट्रेलर 1 या 2 दिसंबर को रिलीज कर दिया जाएगा। रणवीर सिंह की उपलब्धता की पुष्टि होने के बाद तारीख को अंतिम रूप दिया जाएगा। तीन सप्ताह के प्रमोशन विंडो को देखते हुए यह फिल्म क्रिसमस पर रिलीज की जाएगी।”

क्या है 83 की रिलीज की तारीख?

मचअवेटेड फिल्म क्रिसमस 2021 से एक दिन पहले 24 दिसंबर को सिल्वर स्क्रीन पर आएगी। कोविड-19 संकट के कारण फिल्म की रिलीज की तारीख को बदला गया था।

दीपिका पादुकोण फिल्म की को-प्रोड्यूसर में से एक हैं और वह ’83’ में रणवीर सिंह की ऑन-स्क्रीन पत्नी के रूप में दिखाई देंगी। जहां सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं, वहीं पादुकोण उनकी पत्नी का किरदार निभाएंगी। फिल्म में ताहिर राज भसीन, साकिब सलीम, हार्डी संधू, पंकज त्रिपाठी, अम्मी विर्क, बोमन ईरानी, ​निशांत दहिया और साहिल खट्टर भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे।

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘सूर्यवंशी’ ने दीवाली वीक के दौरान रिलीज होने पर बॉक्स ऑफिस पर हलचल मचा दी। ट्रेड पंडित उम्मीद कर रहे हैं कि ’83’ का केलक्शन भी बॉलीवुड में पड़े सूखे को बहार में बदल देगा।



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *