Video: क्या जॉन अब्राहम बन गए कपिल शर्मा के डायटिशियन? देखिए ये मजेदार प्रोमो


Image Source : INSTA: KAPIL SHARMA
Video: क्या जॉन अब्राहम बन गए कपिल शर्मा के डायटिशियन? देखिए ये मजेदार प्रोमो 
 

Highlights

  • जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला ‘सत्यमेव जयते 2’ का प्रमोशन करने पहुंचे
  • ‘सत्यमेव जयते 2’ 25 नवंबर को रिलीज हो गई है
  • कपिल शर्मा ने जॉन और दिव्या के साथ जमकर की मस्ती

बॉलीवुड स्टार्स जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला ‘सत्यमेव जयते 2’ का जोरशोर से प्रमोशन कर रहे हैं। इसी सिलसिले में दोनों मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में पहुंचे, जहां उन्होंने जमकर मस्ती की। उनके साथ राइटर और डायरेक्टर मिलाप झावेरी भी थे। 

शो का एक प्रोमो वायरल हो रहा है, जिसमें कपिल स्वागत करते समय ही जॉन संग मजाक करते हुए नज़र आते हैं। वो कहते हैं- ‘मैं जॉन से हाथ मिलाने से डरता हूं। ट्रेलर में देखा नहीं है कि उनके हाथ में जो चीज आती है वो पकड़कर तोड़ रहे हैं।’ ये बात सुनकर सभी हंस पड़ते हैं। इतना ही नहीं, कपिल तो जॉन से सेट पर अखरोट भी तुड़वाते हैं। कपिल और जॉन पुशअप्स भी लगाते हैं, जिसमें कपिल हार जाते हैं। 

कब और कहां देखें जॉन अब्राहम की फिल्म? एक क्लिक में जानें फिल्म से जुड़ी सभी जानकारियां

कपिल जॉन से ये भी पूछते हैं कि अगर किसी ‘आदमी’ को 1 महीने में 5 किलो वजन कम करना हो तो वो क्या करे? फिर कपिल बताते हैं कि वो ‘आदमी’ मैं ही हूं। फिर जॉन बोलते हैं कि ‘शो के बाद मैं आपको पूरा डाइट मैं लिखकर दूंगा और अगर आप उसको ठीक से फॉलो करेंगे तो आपका वजन कम हो जाएगा।’ जैसे ही जॉन अपनी बात खत्म करते हैं कपिल सीना चौड़ा करके बोलते हैं- ‘देखो मेरी स्टारडम, जॉन अब्राहम मेरे डाइटिशियन हैं।’ ये सुनकर सभी की हंसी छूट जाती है।

इसके बाद शुरू होता है मजेदार और हंसी से भरपूर सवाल-जवाब का सिलसिला। कपिल दिव्या से कहते हैं- ‘आप आ रही थीं तो हमने 20 लाइटें कम करवा दीं।’ इस पर दिव्या पूछती हैं कि ऐसा क्यों? तो कपिल मजेदार अंदाज में बोलते हैं कि आपका ग्लो ही इतना है, लेकिन वे यहीं नहीं रुकते और आगे कहते हैं कि ‘ये ग्लो अच्छी डाइट से आता है या फिर जब इंसान के पास बहुत पैसा हो, तब ऐसा ग्लो आता है।’ ये सुनकर सभी हंस पड़ते हैं। 

सेट पर कीकू शारदा और कृष्णा अभिषेक भी अपने गेटअप में आकर दिव्या और जॉन के साथ खूब हंसी-मजाक करते हैं। आप ‘द कपिल शर्मा शो’ के इस एपिसोड को शनिवार और रविवार रात 9.30 बजे सोनी टीवी पर देख सकते हैं। 



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *