जहाजपुर: बोलेरो और ट्रेलर में जोरदार भिड़ंत, कई लोग घायल, 3 की मौत


Jahazpur: उपखंड क्षेत्र के जहाजपुर देवली मार्ग पर कुराडीया गांव के पास गोल्डन माइंस के समीप एक बोलेरो कार और ट्रेलर की भिड़ंत हो गई, जिसमें कई लोग घायल हो गए. वहीं, दुर्घटना के बाद लोगों की सूचना पर जहाजपुर थाना पुलिस मय जाप्ते के मौके पर पहुंची और सभी घायलों को जहाजपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. जहां सभी घायलों का उपचार शुरू हुआ. वहीं, उपचार के दौरान दो युवकों ने दम तोड़ दिया और एक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. घटना के बाद ट्रेलर चालक मौके से वाहन लेकर फरार हो गया. 

जहाजपुर थाना अधिकारी डूली सिंह गुर्जर ने जानकारी देते हुए बताया कि जहाजपुर देवली मार्ग पर कुराडिया गांव के समीप बोलेरो कार और ट्रेलर की आमने-सामने की भिड़ंत की सूचना मिली, जिस पर पुलिस मय जाब्ते के मौके पर पहुंची और सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. यहां सभी घायलों का उपचार शुरू हुआ. वहीं, दुर्घटना सभी घायलों घीसी देवी पत्नी हीरालाल खटीक, शीला पत्नी प्रहलाद खटीक, अंजली पिता प्रहलाद खटीक, दीपीका, प्रिस पिता की हालत गंभीर होने पर सभी घायलों को भीलवाड़ा के लिए रेफर कर दिया गया. 

वहीं, दुर्घटना में हुई तीन लोगों की मौत जिसमे मनीष , लादू , हीरालाल को जहाजपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया, जिनका पोस्टमार्टम आज किया जाएगा. 
दुर्घटना की सूचना के बाद जहाजपुर उपखंड अधिकारी दामोदर खटाणा और तहसीलदार इंद्रजीत सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे और मामले की जानकारी ली और दुर्घटना में गंभीर घायलों को भीलवाड़ा के लिए रेफर करवाया. 

दुर्घटना के बाद मौके से फरार हुए ट्रेलर चालक के वाहन को पुलिस ने कुछ दुरी पर डिटेन कर पकड़ लिया है, लेकिन ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया है. वहीं, दुर्घटना की जानकारी मिलते ही जहाजपुर खटीक समाज के लोग अस्पताल पहुंचे और घटना में घायल समाज के लोगों की मदद में जुट गए. हादसे की घटना पर बाबूलाल खटीक, महेन्द्र खटीक, कमल टेपण, राजकुमार खटीक, कमल खटीक सहित खटीक समाज के सैकड़ों लोग अस्पताल पहुंचे. 

Reporter- Dilshad Khan 





Source link

Author: admin